RPSC प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करे तुरंत

RPSC प्रवेश पत्र 2018: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) द्वारा RAS/RTS परीक्षा के लिए RPSC प्रवेश पत्र 2018 जारी किया गया है। RAS/RTSपरीक्षा के लिए प्रवेश पत्र वेबसाइट- rpsc.rajasthan.gov.in पर जारी किया गया है।
 sa
RPSC RAS/RTS परीक्षा राज्य भर में राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा रविवार, 5 अगस्त को 10 पूर्वाह्न से 1 बजे के बीच आयोजित होने वाली है। TSP और गैर-TSP क्षेत्रों के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर अलग-अलग लिंक उपलब्ध हैं।

RPSC RAS/RTS 2018परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करें।

RPSC RAS/RTS 2018 डाउनलोड कार्ड डाउनलोड करने के लिए:

चरण 1: वेबसाइट- rpsc.rajasthan.gov.in पर लॉग ऑन करें।

चरण 2: Admit Cardपर क्लिक करें जो होम पेज के बाईं ओर स्थित है।

चरण 3: लिंक पर क्लिक करें- Raj. State and Sub. Services Comb. (Pre) Exam 2018’ or ‘Raj. State and Sub. Services Comb. (Pre) Exam (TSP) 2018′ क्रमशः।

चरण 4: Pre Examलिंक पर क्लिक करें।

चरण 5: अपना विवरण दर्ज करें।

चरण 6: प्रवेश पत्र देखें और डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए प्रिंटआउट लें।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के संबंध में RPSC वेबसाइट पर एक आधिकारिक अधिसूचना भी अपडेट की गई है। अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाने और विस्तृत अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

संयुक्त प्रतिस्पर्धी परीक्षा 1,017 (गैर-TSP: 980 और TSP: 37) के लिए भर्ती के लिए राजस्थान भर में लगभग 1,454 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी,उम्मीदवारों को सरकार के विभिन्न विभागों में रखा जाएगा। उम्मीदवारों का चयन प्राथमिकता, मुख्य परीक्षा और एक साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

RPSC प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करे तुरंत
Advertisement No.: 02/2018-19
Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top