Oppo K1 स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 16,990

Oppo K1 स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 16,990

Oppo%2BK1

Oppo कम्पनी ने New Delhi में एक इवेंट के दौरान अपने एक नए स्मार्टफोन Oppo K1 को लॉन्च कर दिया है. इसे Exclusively फ्लिपकार्ट पर ही लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने साल 2018 (अक्टूबर) में चीन में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की लाजवाब बात ये है कि इस स्मार्टफोन Oppo K1 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है. स्मार्टफोन में मौजूद दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4-इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. कंपनी ने इसे केवल 4GB रैम वेरिएंट में ही पेश किया है.

Oppo K1 को भारत में केवल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 16,990 रुपये रखी गई है. कम्पनी ने इसे अभी दो कलर ऑप्शन एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक वाले में लॉन्च किया है. उम्मीद है कि चीन में लॉन्च किए गए 6GB रैम वेरिएंट को भी भारत में जल्द ही लॉन्च किया जायेगा. इस स्मार्टफोन की बिक्री 12 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. 

लॉन्च बेस्ट ऑफर्स की बात करें तो सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही यहां नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन समेत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर भी मिलेगा. इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदना चाहें तो इसकी 90% बायबैक वैल्यू 8 महीने के लिए मिल रही है। इस दौरान अगर आप फोन एक्सचेंज करें तो 90 प्रतिशत वैल्यू वापस मिल जाएगी। 

Oppo K1 के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo का नया स्मार्टफोन ड्यूल सिम वाला Oppo K1 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड Color OS 5.2 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 19.5:9 रेश्यो और 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ 6.4-इंच है जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल है। फुल-HD+ डिस्प्ले मौजूद है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 2.2GHz तक क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से पावर्ड है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है। 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं. वहीं फ्रंट में यहां 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है. Oppo K1 की इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के माध्यम से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi i 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, और GLONASS का सपोर्ट मौजूद है. इस स्मार्टफोन में फोन को अनलॉक करने के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और इसके बैक में 3D ग्लास है. इसकी बैटरी 3,600mAh की है. 
इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए  क्लीक करे 
Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *