25, 26, 27 और 28 अक्टूबर का राशिफल, जानिए क्या लिखा है आपके नसीब में

नमस्कार दोस्तों आज का दिन सभी के लिए बहुत ही अच्छा है क्योंकि आज के दिन से सभी राशियों के दिन बदलने वाले है. आज के दिन सभी राशियों के लिए कोई न कोई खुशखबरी जरूर होगी.
dd4aa5d48bae79c4d024346b07d0b324

इस लेख में हमने 25, 26, 27 और 28 अक्टूबर के राशिफल के बारे बताया है की कैसा रहेगा आपके लिए अच्छा या बुरा, सभी 12 राशि नीचे दी गयी है।
मेष, वृषभ, तुला, धनु : –
ऑफिस और कार्य क्षेत्र दोनों में अपने आपको पैसों से जुड़े किसी नुकसान के बारे में सावधान रखें। अपने मन की बात सभी को ना बताएं। कुछ बातों को गुप्त रखना होगा। भविष्य में इसका लाभ आपको मिलेगा। आपकी किसी गलती के कारण आपकी कोई निजी बात सबके सामने आ सकती है। इससे आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है। कोई नया काम शुरू करने के लिए दिन ठीक नहीं है। अपने रिश्तों को लेकर कोई कठिन परिस्थिति आपके सामने आ सकती है। कोई ऐसा कठोर और जरूरी निर्णय ले सकते हैं जिससे आपके रिश्ते प्रभावित हो सकते हैं। कुछ कामों में अपने मन की भी सुन लें। अन्यथा आपका मूड खराब हो सकता है। कुछ जरूरी मामलों को आप अगले कुछ दिनों के लिए डाल सकते हैं। आप खुद को परिस्थितियों में घिरा हुआ महसूस करेंगे। सामूहिक तौर पर किए गए कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। आप कुछ खरीदारी भी कर सकते हैं। आपके उच्च अधिकारियों की नजर आपके काम पर होगी। मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे। फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें। कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आपसे संपर्क कर सकता है। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा। आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे। कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा। जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा।
मकर, मीन, कन्या, वृश्चिक : –
आपको कोई नया काम शुरू करने का अवसर मिल सकता है। इससे आपको बड़ा फायदा भी होगा। आपका पूरा ध्यान अपने परिवार की ओर होगा। इनके प्रति अपने कर्तव्यों को लेकर आप व्यस्त रहेंगे। आप अपने आपको सामाजिक मामलों से दूर रख सकते हैं। पिछले कुछ समय में यदि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार नहीं हुआ है तो यह सुधार हो सकता है। खरीदारी में आप बहुत अधिक सफल रहेंगे। आप कोई सेलिब्रेशन कर सकते हैं। लेकिन उसमें किसी प्रकार की अति करने से आपको सावधान रहना होगा। कुछ काम आप अपने मन के मुताबिक करेंगे तो लोगों से आपकी कहासुनी हो सकती है। आप अपनी बातों और भावनाओं को व्यक्त करने में सावधानी बरतें और स्वार्थ की भावनाओं पर थोड़ा नियंत्रण करने का प्रयास करें। किसी को उधार ना दें। जीवनसाथी से आपको सहयोग मिलेगा। ऑफिस और कार्य क्षेत्र में भी सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग आपको मिलेगा। बिना वजह किसी बहस में ना पड़े तो आपके लिए अच्छा होगा। अचानक धन लाभ होने के संकेत बन रहे हैं। गर्भवती महिलाओं के लिए अतिरिक्त सावधान रहने का दिन है। केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। बच्चों से मिली ख़ुशख़बरी दिन बना सकती है। किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियाँ आपके पक्ष में लगती हैं। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है।
कुंभ, मिथुन, सिंह, कर्क : –
आप अपना अधिकतर समय अकेले में बिता सकते हैं। कार्यक्षेत्र और ऑफिस में आपको अपने सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। आपने जो भी काम सोचे हैं उन्‍हें पूरा होने में अभी कुछ समय और लग सकता है। लेकिन निश्चित रहें, सभी काम पूरे होंगे। आपको अपना ध्यान अपने बढ़ते हुए खर्चों की ओर देना होगा। साझेदारी के किसी काम में आप अधिक दबाव में आ सकते हैं। आप अपनी सभी जिम्मेदारियों को उत्तम तरीके से निभाएंगे। किसी भी काम की औपचारिकताओं की ओर ध्यान ना दें। सारा ध्यान अपने कामों की ओर केंद्रित करें। बाकी लोग भी आपके नेतृत्व की भूमिका को स्वीकार कर लेंगे। उच्च अधिकारी भी आपके कामों की सराहना करेंगे। आपको स्वयं अपना किसी से किया गया वादा बोझ लग सकता है। भूले से भी किसी पर कोई टीका टिप्पणी ना करें। यह आपके लिए हानिकारक हो सकता है। व्यापार में अच्छी सफलता के योग बन रहे हैं। मुस्कुराएँ, क्योंकि यह सभी समस्याओं का सबसे उम्दा इलाज है। आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता अहि- मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुँचा सकती है। जीवनसाथी आपको धूम्रपान की लत से छुटकारा पाने के लिए प्रेरित करेगा। दूसरी बुरी आदतें छोड़ने के लिए भी बढ़िया समय है, क्योंकि जब लोहा गर्म हो तभी वार किया जाता है। आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा। अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है। ऐसे बदलाव लाएँ जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे। जीवनसाथी के साथ एक आरामदायक दिन बीतेगा।
शनिदेव महाराज का आशीर्वाद पाने के लिए कमेंट बॉक्स में जय शनिदेव अवश्य लिखें। शनिदेव महाराज आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करेंगे, और साथ ही रोजाना अपना राशिफल सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो जरूर कर लें, धन्यवाद।
Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *