भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, ‘सलोनी के मम्मी’ Video हुआ वायरल

भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, ‘सलोनी के मम्मी’ Video हुआ वायरल

नवरात्र 10 अक्तूबर से शुरू होने जा रहे हैं. शारदीय नवरात्र (Navaratri 2018) 10 अक्टूबर से शुरू होंगे और 19 अक्टूबर तक चलेंगे. कलश स्थापना के लिए शुभ मुहूर्त 7:56 मिनट का समय है. जहां देश भर में नवरात्र की धूम मचने ही वाली हैं, वहीं भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी नवरात्र का धमक सुनाई देने लगी है. भोजपुरी (Bhojpuri) यूट्यूब (YouTube) सनसनी चांदनी सिंह (Chandani Singh) का नया देवी गीत बाजार में आने वाला है जिसका नाम है ‘सलोनी के मम्मी (Saloni Ki Mummy).’ इस देवी गीत एलबम को आदि शक्ति फिल्म्स ने इस नवरात्रि पर जारी किया है.

mbhmolpg navaratri 2018 bhojpuri chandani singh

भोजपुरी (Bhojpuri) जोड़ी चांदनी सिंह (Chandani Singh) और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का ये सॉन्ग रिलीज होते ही लोकप्रिय होना शुरू हो गया है, और यह एकदम अलग तरीके का सॉन्ग है. इस एलबम को श्याम देहाती ने लिखा है जबकि इसके निर्माता हैमनोज मिश्रा हैं. इस एलबम में अरविन्द अकेला कल्लू की आवाज है जबकि वीडियो में चांदनी सिंह तथा कल्लू और अन्य नजर आ रहे हैं.


इस भोजपुरी (Bhojpuri) एलबम में चांदनी सिंह (Chandani Singh) यानी सलोनी से उनके पति कहते हैं कि तुम व्रत मत करो. जिसके बाद चांदनी सिंह नाराजगी भरे शब्द मेंन नवरात्र के महत्व को बताती हैं. इस एलबम में चांदनी सिंह अलका झा की आवाज पर ठुमकते लगा रही हैं जबकि अरविंद अकेला कल्लू अपनी ही आवाज पर ठुमकते दिख रहे हैं. चांदनी सिंह अरविंद अकेला कल्लू के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं. वे इस एलबम को लेकर काफी खुश हैं. अरविंद अकेला कल्लू चांदनी सिंह के बारे में कहते हैं कि वह असाधारण कलाकार हैं और व्यवहार कुशल भी. सचमुच काफी अच्छा लगता है चांदनी सिंह के साथ काम करके.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *